आने वाले टाइम में यह 5 शेयर आपको दे सकते हैं दोगुना मुनाफा

आने वाले टाइम में यह 5 शेयर आपको दे सकते हैं दोगुना मुनाफा

आने वाले टाइम में यह 5 शेयर आपको दे सकते हैं दोगुना मुनाफा –  आज के टाइम में हर कोई व्यक्ति पैसे कमाने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहा है। मंदी के इस दौर पर लाखों लोगों के  नौकरी जा चुकी है। इसके अलावा बहुत सारे लोगों की बिजनेस बंद पड़े हैं। इसलिए बहुत सारे लोग पैसा निवेश करने और अच्छा मुनाफा कमाने के लिए शेयर मार्केट की ओर रुख कर रहे हैं। अगर आप भी शेयर मार्केट में पैसा निवेश करके अच्छा मुनाफा कमाना चाहते हैं। तो आप हमारे द्वारा बताए गए इन 5 शेयर पर पैसा निवेश कर सकते हैं।

आने वाले टाइम में यह 5 शेयर आपको दे सकते हैं दोगुना मुनाफा

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से शेयर मार्केट के एक्सपर्ट अंबरीश बालिगा के द्वारा सुझाए गए 5 शेयर के बारे में जानकारी दूंगा। अमरीश बालिका के द्वारा सुझाए गए 5 शेयर आने वाले टाइम में आपको दोगुना मुनाफा दे सकते हैं। आइए अब हम आपको बताते हैं कि वह कौन से 5 शेयर हैं जो आपको 5 गुना मुनाफा देंगे।

TCS

जैसे कि हम लोग जानते हैं कि इस समय अधिकतर ऑफलाइन काम बंद पड़े हुए हैं। ऐसे में आईटी कंपनियां ही एक ऐसा माध्यम है जहां पर बहुत सारे लोगों के काम को आसान बना रही हैं। ऐसे दें आने वाले टाइम में आईटी कंपनी के शेयर्स पर बहुत अधिक उछाल देखने को मिलने वाला है। आईटी सेक्टर की दिग्गज कंपनी TCS इस समय मार्केट में बराबर अपने लोगों को अच्छा मुनाफा देती चली आ रही है।

अगर आप शेयर मार्केट से अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं और आप पैसे का डबल रिटर्न चाहते हैं तो आपके लिए टीसीएस कंपनी के शेयर एक अच्छा विकल्प है। क्यों इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि टीसीएस कंपनी का बैलेंस सीट बहुत ही जबरदस्त है। अगर आप टीसीएस कंपनी के शेयर्स पर लंबे समय के लिए निवेश करते हैं तो आप यहां से बहुत ही अच्छा रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं।

SBI LIFE

अमरीश बालिका के अनुसार एसबीआई लाइफ के शेयर में आने वाले टाइम में बहुत अधिक उछाल देखने को मिलने वाला है। एसबीआई लाइफ का FY20 में 13.3 प्रतिशत मार्केट के साथ लीडरशिप है।  इसके अलावा आज के समय में अधिकतर लोग इंश्योरेंस को लेकर  बहुत अधिक जागरूक हो चुके हैं। यही कारण है कि आने वाले टाइम में इंश्योरेंस सेक्टर में बहुत अधिक देखने को मिलने वाला है । इसलिए अगर आप एसबीआई लाइफ के शेयर पर निवेश करते हैं तो आने वाले टाइम पर आप निवेश  किए गए पैसे पर डबल रिटर्न पा सकते हैं।

ITC

अगर आप शेयर मार्केट में आप अभी न्यू है तो आपको शायद ही मालूम होगा कि आईटीसी एक बहुत बड़ी एफएमसीजी दिग्गज कंपनी है।  आईटीसी एफएमसीजी कंपनी ने एक कॉन्फ्रेंस में बताया है कि उनका लक्ष्य 2030 तक  इंडिया की सबसे बड़ी एफएमसीजी कंपनी बनने का है। यही कारण है कि आईटीसी कंपनी के शेयर पर बहुत अधिक उछाल देखा गया है।

आप सभी निवेशक के जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि यह सिगरेट की सबसे बड़ी कंपनी है। अगर आप आने वाले टाइम में अपने पैसे का अच्छा रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं तो आप आईटीसी कंपनी के शेयर पर निवेश कर सकते हैं। बहुत सारे दिग्गज मार्केट  एक्सपर्ट इस कंपनी के शेयर पर पैसा निवेश करने का सलाह दे रहे हैं ।

ABFRL

एक्सपर्ट्स के अनुसार आने वाले टाइम में ABFRL के शेयर्स पर आपको अधिक मुनाफा देखने को मिल सकता है। ABFRL कंपनी इंडिया के 1 सबसे बड़ी फैशन रिटेल कंपनी है। कंपनी के साथ बहुत बड़े बड़े ब्रांड जुड़े हुए हैं। आज के समय में इस कंपनी के शेयर अपने निवेशक को अच्छा रिटर्न दे रहे हैं। इसलिए अगर आप शेयर मार्केट से अच्छा रिटर्न पाना चाहते हैं तो आप इस कंपनी के शेयर पर अपना पैसा निवेश कर सकते हैं ।

SHREE RENUKA SUGARS

SHREE RENUKA SUGARS  कंपनी के शेयर पिछले कुछ समय से अपने निवेशक को अच्छा रिटर्न दे रहे हैं। और बहुत सारे एक्सपर्ट्स के अनुसार आने वाले टाइम में इस कंपनी के शेयर पर बहुत अधिक उछाल देखने को मिलने वाला है।  अगर आप शेयर मार्केट में पैसा निवेश करने की सोच रहे तो आपके लिए यह अच्छा समय है। आने वाले कुछ समय में इस कंपनी के शेयर आपको अच्छा मुनाफा दे सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जिन 5 शेयर के बारे में जानकारी  दी है। इन शेयर्स में पैसा निवेश करने के बारे में बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स अपनी राय दे रहे हैं। अगर आप इन शेयर्स पर पैसा निवेश करना चाहते हैं कि आप एक बार अपने पर्सनल एक्सपर्ट एडवाइजर से सलाह अवश्य ले सकते हैं।