इन 5 शेयर्स में कीजिए इन्वेस्ट मिलेगा जबरदस्त रिटर्न

इन 5 शेयर्स में कीजिए इन्वेस्ट मिलेगा जबरदस्त रिटर्न

इन 5 शेयर्स में कीजिए इन्वेस्ट मिलेगा जबरदस्त रिटर्न –  अगर आप कम समय में ज्यादा मुनाफा कमाना चाहते हैं तो इसके लिए शेयर मार्केट एक अच्छा विकल्प है। यह तो  सभी लोग जानते ही होंगे शेयर मार्केट हरदम जोखिम से भरा इन्वेस्टमेंट होता है। वहीं अगर आप शेयर मार्केट में समझदारी के साथ इन्वेस्टमेंट करते हैं तो यहां से आप बहुत ही कम समय में बहुत अधिक लाभ कमा सकते हैं।

इन्वेस्टमेंट करने से पहले ध्यान देने योग्य बातें

शेयर मार्केट में जब भी आप निवेश करने जाए तो आप अपनी सोच समझ के साथ था एक्सपर्ट्स की भी राय लेना बहुत ही जरूरी है। अगर आप एक्सपर्ट्स की मदद से शेयर मार्केट में निवेश करते हैं इससे आपके पैसे की सिक्योरिटी बहुत अधिक बढ़ जाती है। अगर आप भी शेयर मार्केट में पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं। तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक्सपर्ट्स की तरफ से सुझाए गए 5 शेयर कंपनी पर पैसा निवेश कर सकते हैं।

इन 5 शेयर्स में कीजिए इन्वेस्ट मिलेगा जबरदस्त रिटर्न

यह ऐसी कंपनियां है जो पिछले कुछ महीनों से अपने शेयर फोल्डर्स को बहुत अधिक मुनाफा दे रही हैं। और अधिकतर लोग इन कंपनियों पर बहुत अधिक भरोसा भी कर रहे हैं। आइए जानते हैं वह कौन  5 शेयर कंपनियां  है जिन पर हम पैसा निवेश कर सकते हैं।

1 – फेडरल बैंक

एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार इस समय फेडरल बैंक के शेयर पर पैसा लगाना बहुत ही फायदेमंद का सौदा साबित हो सकता है। क्योंकि अधिकतर लोग इस बैंक से लोन लेने की बहुत सारे आवेदन कर रहे हैं। यही कारण है कि आने वाले टाइम में आपको इसके शेयर्स में बहुत अधिक मुनाफा कमाने का मौका मिल सकता है। एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार इनसेंस पर आपको 53 फ़ीसदी तक का लाभ कमाने का मौका मिल सकता है। इस शेयर का टारगेट ₹110 तय किया है।

2 – एस्कॉर्ट्स

पूरे भारतवर्ष में इस समय खेती किसानी में बहुत अधिक ग्रोथ देखा जा रहा है। कोरोना वायरस  की वजह से बहुत सारे लोगों की नौकरियां जाने की वजह से अधिकतर लोग अपने गांव घरों में खेती पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इसीलिए अगर आप एस्कॉर्ट्स कंपनी के शेयर पर पैसा लगाते हैं तो यहां पर आपको आने वाले टाइम में बहुत अधिक लाभ देखने को मिल सकता है।

एस्कॉर्ट्स लिमिटेड कंपनी पर पैसा निवेश करने का यह एक बहुत ही सही समय है। आज के टाइम में एस्कॉर्ट लिमिटेड कंपनी के शेयर का प्राइस 1174 रुपए हैं। आने वाले टाइम में इस  शेयर्स का टारगेट प्राइस ₹1573 रखा गया है। अगर आप इस कंपनी के शेयर पर निवेश करते हैं तो यहां पर आपको 29% तक का लाभ कमाने का मौका मिल सकता है।

3 – पीवीआर शेयर

बहुत सारी कंपनियों के एक्सपर्ट्स के अनुसार इस समय पीवीआर शेयर्स लोगों के लिए बहुत अधिक मुनाफा देने वाला शेयर साबित हो सकता है। एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आने वाले टाइम में आपको इस कंपनी के शेयर पर जबरदस्त उछाल देखने को मिलने वाला है।  आज के टाइम में इस शेयर की प्राइस ₹1062 है। आने वाले टाइम में इससे इयर्स का टारगेट

₹1800 रखा गया है। हिसाब से देखा जाए तो अगर आप इस पर पैसा इन्वेस्ट करते हैं तो यहां पर आपको 77% का लाभ कमाने का मौका मिल सकता है।

4 – आईडीएफसी फर्स्ट बैंक

एक्सपर्ट्स के अनुसार आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में पैसा निवेश करने का यह आपके लिए बहुत ही सही समय है। आने वाले टाइम में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के शेयर में आपको जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है। आज के टाइम में इस चीज की प्राइस मात्र ₹52 के लगभग है। सभी एक्सपर्ट्स ने इस शेयर के टारगेट प्राइस ₹70 रखी है। इस हिसाब से आपको इन शेयर्स पर अगर आप निवेश करते हैं तो आपको 52% तक का लाभ कमाने का मौका मिल सकता है।

5 – एनआरबी बीयरिंग्स

शेयर मार्केट में पैसा निवेश करने के लिए इस समय आप एनआरबी बेयरिंग्स पर भी भरोसा कर सकते हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार आने वाले टाइम में इस कंपनी के शेयर्स पर अच्छा खासा उछाल देखने को मिल सकता है। आज के टाइम में इस कंपनी की शेयर की प्राइस ₹102 है। और एक्सपर्ट्स ने इस कंपनी के शेयर प्राइस का टारगेट ₹150 रखा है। अगर आप इस कंपनी के शेयर पर पैसा इन निवेश करते हैं तो यहां पर आपको 49% तक का लाभ कमाने का मौका मिल सकता है।

डिस्क्लेमर

हमने आपको ऊपर जिन भी कंपनियों के शेयर पर पैसा निवेश करने के बारे में बताया है। यह सभी जानकारी एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के आधार पर हमने आप लोगों के साथ शेयर की है। इसलिए आप एक बार इन कंपनियों पर पैसा निवेश करने से पहले खुद कंपनियों के के बारे में अच्छी जानकारी कर लें और साथ में एक बार अपने पर्सनल इस पर से इन कंपनियों के बारे में चर्चा अवश्य करें। जिससे कि आप शेयर मार्केट से बिना जोखिम के अच्छा पैसा कमा सके।